वाराणसी ।बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में सोमवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया ,जब एक कॉलर ने112 नंबर पर फोन कर सूचना दी ,कि अस्पताल परिसर में बम रखा हुआ है। इस सूचना पर तत्काल वाराणसी पुलिस हरकत में आ गई ।और वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर लंका थाना प्रभारी महेश पांडे और बम डिस्पोजल स्क्वायड और स्निफर डॉग स्क्वायड कुछ ही देर में अस्पताल परिसर में पहुंच गए।

प्राक्टोरियल बोर्ड के पदाधिकारियों के साथ पुलिस और स्निफर डॉग ने अस्पताल का चप्पा -चप्पा छान मारा ,पर कहीं भी बम नहीं मिला ।इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली ।इस पर वाराणसी पुलिस ने जब कॉलर के नंबर को दोबारा लगाया तो उसका नंबर बंद मिला।

इस संबंध में विश्वविद्यालय प्रशासन ने बताया कि काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सर सुंदरलाल चिकित्सालय में विस्फोटक रखे होने की सूचना वाराणसी पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन ने अस्पताल प्रबंधन को सूचित किया । पुलिस व जांच टीमों ने अस्पताल की इमारत और परिसर की गहन तलाशी ली ।चिकित्सा अधीक्षक प्रोफेसर एस के माथुर ने बताया कि सर सुंदरलाल चिकित्सालय में सभी चिकित्सा सेवाएं सुचारू रूप से चल रही हैं, और कहीं भी किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है।