शनिवार की सुबह उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के नेका राय के टोला गांव में जमीन विवाद को लेकर एक घटना हुई है।

सरकारी जमीन पर कब्जा करने को लेकर मारपीट के दौरान गोली चल गई।गोली एक किशोर को लगी जिससे वह घायल हो गया उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है। वही दूसरी ओर पुलिस घटना को लेकर लोगों से पूछताछ कर रही है ,साथ ही मारपीट करने वालों की भी तलाश की जा रही है। जानकारी के अनुसार गांव में एक ग्राम समाज की जमीन पर कब्जे को लेकर दो लोगों में काफी दिनों से विवाद चल रहा था। शनिवार की सुबह उसी जमीनी विवाद में मारपीट के दौरान अचानक फायरिंग से नेका राय के टोला गांव निवासी प्रियांशु सिंह (16) पुत्र विक्रम सिंह की बांह में गोली लग गई। परिजन उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा ले गए।

चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है।उधर दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति बनी हुई है, जिसे देख गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।